Xiaomi, Samsung, Apple नहीं, यह फोन नंबर 1 बन गया, देखें टॉप 10 List

Pankajkumar

यह फोन नंबर 1  बन गया, देखें टॉप 10  List

 
 

 

आज की दुनिया में हर रोजना नाये Phone Launch होते है

 

Xiaomi, Samsung, Apple नहीं, यह फोन नंबर 1 बन गया, और हम लोग फोन खरीदने से पहले हम अक्सर Mobile RAM, Mobile camera and Mobile Price देखते हैं । यह जरूरी नहीं है कि Smartphone की चर्चा हर जगह हो,लेकिन एक ही फोन होना जरूरी है। एक मोबाइल की वेबसाइट according  AnTuTu  ने October में ही इंडिया में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन वाले Smartphone ऑक्टो चार्ट की एक सूचि में जारी किया है ।  


पहला नंबर एक पर Asus ROG Phone 2

Xiaomi, Samsung, Apple नहीं, यह फोन नंबर 1 बन गया, देखें टॉप 10 List इसलिए an tu tuने इस चार्ट में पहला नंबर Xiaomi, Samsungया Appleनहीं है, लेकिन एक ऐसा फोन हैं आप सोच भी नहीं सकते या जिनका अनुमान नहीं लगाया जा सकता है। इस लिस्ट में पहला नंबर एक पर Asus ROG Phone 2है। उनका TotalScore 496226 है । यह फ़ोन में Powerful l Game बहोत Supported है और यह जानकारी के लिए एक गेमिंग Smartphone है

Xiaomi, Samsung, Apple नहीं, यह फोन नंबर 1 बन गया, जो फ़ोन apple से Compression  करता है वही फ़ोन है  वनप्लस 7T प्रो (One Plus 7T Pro ) 482175 के स्कोर के साथ दूसरे स्थान पर बना है। One Plus 7T Pro और  सैमसंग नोट 10+ ( Samsung Note 10+) भी के कुल स्कोर 475086  के साथ तीसरे स्थान पर है। इसके अलावा, और भी चौथे और पांचवें में भी One Plus, One Plus  7 Pro , One Plus  7 के phone हैं।

Leave a Comment